0

3 जनवरी से बीबीसी वन वेल्स पर लगातार तीन रातों का प्रसारण,पटक दिया1998 और 2008 के बीच वेल्श रग्बी में हुई असाधारण घटनाओं को देखता है।

वेल्स की अब तक की सबसे बुरी हार - दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 96-13 की हार के मद्देनजर, न्यूजीलैंड के एक नए कोच ग्राहम हेनरी के आगमन के साथ श्रृंखला शुरू होती है।

वेल्स अगले वर्ष रग्बी विश्व कप की मेजबानी भी कर रहा था, कार्डिफ़ में नवनिर्मित मिलेनियम स्टेडियम के साथ, जिसने उद्घाटन मैच और फाइनल की मेजबानी की, वेल्श रग्बी का गौरवपूर्ण केंद्र बन गया, लेकिन पिच पर सफलता अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना था।

दूसरा एपिसोड हेनरी के हमवतन स्टीव हैनसेन पर केंद्रित है, जिन्होंने 2002 में कोच के रूप में शासन संभाला था, लेकिन निराशाजनक कार्यकाल के दौरान लगातार 11 टेस्ट मैच हारने की एक श्रृंखला दर्ज करते हुए, वह दो साल बाद ही पद छोड़ देंगे।

अगला कोच, 15 वर्षों में दसवां, एक वेल्शमैन होगा - माइक रुडॉक - जिसने 1978 के बाद से वेल्स को अपने पहले छह राष्ट्रों के ग्रैंड स्लैम में नेतृत्व किया, हालांकि पर्दे के पीछे उथल-पुथल पैदा हो रही थी, जो एक ऐसी कहानी का निर्माण करेगी जिसने अफवाह के बीच राष्ट्र को जकड़ लिया। और आरोप।

यह श्रृंखला के तीसरे और अंतिम एपिसोड के लिए विषय वस्तु प्रदान करता है, जो वेल्स के साथ 2008 में एक और ग्रैंड स्लैम के साथ 2005 की सफलता का समर्थन करता है।

श्रृंखला में 1990 के दशक के अंत और 2000 के दशक के दौरान वेल्श रग्बी में शामिल कई प्रमुख हस्तियों के योगदान शामिल होंगे, जिनमें कोच स्टीव हैनसेन, माइक रुडॉक और वॉरेन गैटलैंड, साथ ही खिलाड़ी गैरेथ थॉमस, शेन विलियम्स, कॉलिन चार्विस, टॉम शंकलिन और शामिल हैं। बहुत अधिक।

पटक दिया3-5 जनवरी से बीबीसी वन वेल्स पर सीधे तीन रातों में प्रसारित होगा।

सभी तीन एपिसोड ऑनलाइन या कैच-अप के माध्यम से लाइव देखने के लिए उपलब्ध होंगेबीबीसी आईप्लेयर।

स्लैम्ड - सोमवार, 3 जनवरी को रात 9 बजे बीबीसी वन वेल्स पर शुरू होगा

-
सोमवार 3 जनवरी

स्लैम्ड: एपिसोड 1
9:00 अपराह्न -10.00 अपराह्न
-
मंगलवार 4 जनवरी

स्लैम्ड: एपिसोड 2
9:00 अपराह्न -10.00 अपराह्न
-
बुधवार 5 जनवरी

पटक दिया: एपिसोड 3
9:00 अपराह्न -10.00 अपराह्न

उत्तर छोड़ दें

मैं