2021/22 एशेज सीरीज को बीटी स्पोर्ट पर लाइव दिखाया जाएगा

0

बीटी स्पोर्ट ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 2021/22 एशेज श्रृंखला सहित अगले चार वर्षों के लिए ऑस्ट्रेलिया के सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को दिखाने के अधिकार बरकरार रखे हैं।

पे-टीवी ब्रॉडकास्टर ने 2025 तक ऑस्ट्रेलिया के पुरुषों और महिलाओं के घरेलू क्रिकेट अंतरराष्ट्रीय प्रसारण के लिए यूके के एक नए अधिकार समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें इस सर्दी में सभी पांच पुरुष एशेज टेस्ट शामिल हैं, साथ ही2022 की शुरुआत में महिला एशेज श्रृंखला और 2022 के अंत में एक निर्धारित पुरुषों की एकदिवसीय और टी20ई श्रृंखला।

नए सौदे का मतलब है कि बीटी स्पोर्ट के ग्राहक इंग्लैंड की आगामी विदेशी टेस्ट श्रृंखला में से हर गेंद को देख सकेंगे, जिसमें जो रूट के पुरुष ऑस्ट्रेलिया के दौरे को पूरा करने के बाद जनवरी 2022 के अंत में एकदिवसीय और टी 20 आई मैचों के लिए वेस्टइंडीज का सामना करने के लिए यात्रा करेंगे। मार्च में कैरेबियन में तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला द्वारा।

इसके अलावा, बीटी स्पोर्ट सीमित ओवरों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पुरुषों की लाइव कवरेज भी दिखाएगा, जो एशेज श्रृंखला के समापन के बाद होगी।

इस सर्दी में ऑस्ट्रेलियाई एशेज श्रृंखला को अपने प्लेटफॉर्म पर रखने वाले सौदे पर टिप्पणी करते हुए, बीटी स्पोर्ट के प्रमुख साइमन ग्रीन ने कहा:

“हमें 2017/18 में अपने दर्शकों के लिए एशेज के उतार-चढ़ाव और विवाद को लाना पसंद था और 2021/22 में पुरुषों और महिलाओं दोनों की एशेज से अपने ग्राहकों को सभी एक्शन लाने का अवसर मिला।

"बीटी स्पोर्ट की क्रिकेट सामग्री बढ़ती जा रही है क्योंकि हमने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ अपने पहले अधिकार समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं और हम ऑस्ट्रेलिया से अधिक विश्व स्तरीय पुरुष और महिला क्रिकेट को यूके में प्रशंसकों के लिए लाने में सक्षम हैं।"

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ नए सिरे से किए गए सौदे के साथ-साथ, बीटी स्पोर्ट के पास कैरेबियन में वेस्टइंडीज के पुरुषों और महिलाओं के घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को दिखाने का विशेष अधिकार है, जिसमें इंग्लैंड के पुरुष अगले साल की शुरुआत में और न्यूजीलैंड के पुरुष और महिला घरेलू अंतरराष्ट्रीय मैच होंगे।

जबकि ब्रॉडकास्टर ऑस्ट्रेलिया के घरेलू अंतरराष्ट्रीय मैचों को कवर करना जारी रखेगा, नए सौदे में पुरुषों और महिलाओं की बिग बैश लीग का कवरेज शामिल नहीं है, जिसमें ये शामिल हैंस्काई स्पोर्ट्स को अलग से बेचा गया.

बीटी स्पोर्टऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के अधिकार ले लिए2016 में स्काई स्पोर्ट्स से, एक साल बाद अपनी पहली एशेज श्रृंखला को कवर करते हुए।

जबकि 2017/18 एशेज के लिए बीटी की अपनी ऑन-साइट प्रस्तुति और कमेंट्री टीम थी, यह उम्मीद की जाती है कि वे इस बार मेजबान ब्रॉडकास्टर फॉक्स स्पोर्ट्स द्वारा प्रदान किए गए मैच कवरेज को महामारी के कारण होने वाली लॉजिस्टिक चुनौतियों के कारण लेंगे। लंदन में स्थित मैट स्मिथ और सर एलेस्टेयर कुक के नेतृत्व में इसकी अपनी स्टूडियो टीम।

बॉक्स पर आने वाले सभी क्रिकेट की पूरी सूची के लिए, यहां जाएंSOTB का समर्पित क्रिकेट टीवी लिस्टिंग पेज.

-
8-12 दिसंबर

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
पहला एशेज टेस्ट – ब्रिस्बेन

00:00

-
16-20 दिसंबर

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
दूसरा एशेज टेस्ट – एडिलेड

04:00

-
25-29 दिसंबर

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
तीसरा एशेज टेस्ट – मेलबर्न

23:30

-

4-8 जनवरी


ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
चौथा एशेज टेस्ट- सिडनी

23:30

-
14-18 जनवरी

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
5वां एशेज टेस्ट – पर्थ

टीबीसी

-
26-29 जनवरी


ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
महिला एशेज – ओनली टेस्ट

23:00

-
शुक्रवार 4 फरवरी

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
महिला एशेज – पहला टी20I

08:10

-
रविवार 6 फरवरी

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
महिला एशेज – दूसरा टी20I

08:10

-
गुरुवार 10 फरवरी

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
महिला एशेज – तीसरा टी20I

08:10

-
शनिवार 12 फरवरी

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
महिला एशेज – पहला वनडे

23:05

-
मंगलवार 15 फरवरी

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
महिला एशेज – दूसरा वनडे

23:05

-
शुक्रवार 18 फरवरी

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
महिला एशेज – तीसरा वनडे

23:05

-

-

उत्तर छोड़ दें

मैं